Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शिवाजी महाराज के रूप में दिखाए गए पीएम मोदी तो भड़के संजय राउत, बोले- बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

'तान्हाजी' के स्पूफ में पीएम मोदी (PM Modi) को शिवाजी महाराज के तौर पर दिखाया गया, जिसे लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) का बयान आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवाजी महाराज के रूप में दिखाए गए पीएम मोदी तो भड़के संजय राउत, बोले- बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

'तान्हाजी' के स्पूफ पर संजय राउत का रिएक्शन

खास बातें

  1. तान्हाजी के ट्रेलर पर बना स्पूफ
  2. पीएम मोदी, अमित शाह और अरविंद केजरीवाल आए नजर
  3. संजय राउत का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) इन दिनों पर्दे पर छाई हुई है. लेकिन हाल ही में फिल्म के ट्रेलर का उपयोग दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए किया गया है, जिसे लेकर शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने आपत्ति जताई है. तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर का प्रयोग दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के माहौल को दर्शाने के लिए किया गया, जिससे एक विवाद भी उत्पन्न हो गया है. इसके स्पूफ में जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में दर्शाया गया है तो वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को तान्हाजी मालुसरे के रूप में दिखाया गया है. 

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के स्पूफ में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को उदयभान सिंह राठौर के रूप में दिखाया गया है. तान्हाजी के इस ट्रेलर के जरिए दिल्ली के विधानसभा चुनाव की तुलना सिंहगढ़ के किले की लड़ाई से की गई है. इसके साथ ही ट्रेलर में कहा गया, "जो दिल्ली जीत गया, समझो दिल जीत गया." इस ट्रेलर पर अपना रिएक्शन देते हुए संजय राउत ने कहा, "छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम का दुरुपयोग करना उचित नहीं है और न ही इसे बर्दाश्त किया जाएगा." बता दें कि इस ट्रेलर को पॉलिटिकल कीड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था.


वहीं, बात करें अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) की तो फिल्म ने 175 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म में जहां अजय देवगन तान्हाजी के किरदार में नजर आए हैं तो वहीं सैफ अली खान उदय भान के किरदार में दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ काजोल ने भी अहम भूमिका निभाई है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेरिकी आयोग ने दिल्ली हिंसा पर चिंता जताई, भारत ने जवाब में ''गैर जिम्मेदाराना'' बयान से बचने को कहा

Advertisement