Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'संजू' के ब्लॉकबस्टर पर यूं मना जश्न, रणबीर-मनीषा सहित ने की जबरदस्त पार्टी... देखें Photos

हाल में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, जिसकी सफलता की खुशी में पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'संजू' के ब्लॉकबस्टर पर यूं मना जश्न, रणबीर-मनीषा सहित ने की जबरदस्त पार्टी... देखें Photos

रणबीर कपूर के साथ करिश्मा तन्ना

खास बातें

  1. 'संजू' हुई ब्लॉकबस्टर
  2. स्टार कास्ट ने की सक्सेस पार्टी
  3. सोशल मीडिया पर आईं तस्वीरें
नई दिल्ली:

हाल में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, जिसकी सफलता की खुशी में पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई. फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर के लिए 'संजू' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है. वह पार्टी में ब्लैक टीशर्ट और रिपड डेनिम जींस में नजर आए. राजकुमार हिरानी की 'संजू' में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ, बोमन ईरानी, अदिति गौतम और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे हैं.

बॉक्स ऑफिस के रॉकस्टार बने रणबीर कपूर, 'संजू' ने बना डाले बॉलीवुड के 5 बड़े रिकॉर्ड्स
 


फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाने वाली मनीष कोइराला पार्टी में क्लासिक व्हाइट और ब्लू परिधान में नजर आईं. इस दौरान दीया मिर्जा पति साहिल सांघा के साथ पहुंचीं. पार्टी में करिश्मा तन्ना और अरशद वारसी भी मौजूद थे.

इसके अलावा परेश रावल, राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी, गायक नाकाश अजीज, पापोन, सोनू निगम, मोनाली ठाकुर, अर्जुन श्रीवास्तव, मुकेश छाबरा, शाम कौशल और अदिति गौतम ने भी पार्टी में शिरकत की. 'संजू' ने 'बाहुबली 2' के एकदिनी रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रचा है.
 


रणबीर की Sanju हुई ब्लॉकबस्टर, पापा ऋषि कपूर इमोशनल होकर बोले- मैं उड़ रहा हूं और...

टिप्पणियां

'बाहुबली 2' ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में 46.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था जबकि 'संजू' ने तीन दिनों में 46.71 करोड़ रुपये की कमाई की है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया.

(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... डीसीपी सर बेहोश पड़े थे...कांस्टेबल रतनलाल भी साथ में थे, सामने हथियारों के साथ भीड़,सोचा फायरिंग कर दूं : IPS अनुज कुमार

Advertisement