Sanju Box Office Collection Day 12: 300 करोड़ के करीब पहुंची 'संजू', वीकडे पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई

Box Office India के आंकड़ों के मुताबिक, रणबीर कपूर स्टारर Sanju अब तक 278.50 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हुई है. 

Sanju Box Office Collection Day 12: 300 करोड़ के करीब पहुंची 'संजू', वीकडे पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई

12 दिनों में 278.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी Sanju

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर फिल्म Sanju की कमाई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म Box Office पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'संजू' ने रिलीज के दूसरे मंगलवार 7.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म अब तक 278.50 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हुई है. 

Race 3 Vs Sanju: 300 करोड़ पार हुई सलमान खान की 'रेस-3', लेकिन 'संजू' के आगे तोड़ा दम

मालूम हो कि, 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे वीकेंड की कमाई 61.75 करोड़ रु. रही. दूसरे सोमवार फिल्म के खाते में 9.25 करोड़ जबकि मंगलवार को 7.50 करोड़ कमाए. दूसरे हफ्ते (5 दिनों में) फिल्म ने 78.50 रुपये बटोर लिए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते फिल्म 93-94 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब होगी. 
 

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 300 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी 'संजू' के पास अभी 2 दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

10 दिन में रणबीर कपूर की 'संजू' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म दुनियाभर में भी शानदार कमाई कर रही है. शुरुआती 11 दिनों में फिल्म ने 460 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...