NDTV Khabar

Sanju Box Office Collection Day 13: 'संजू' बनी 2018 की सबसे बड़ी फिल्म, 'पद्मावत' और 'रेस-3' को किया धोबी पछाड़

Sanju Highest Grosser Of 2018: रणबीर कपूर स्टारर Sanju शुरुआती 13 दिनों में 285 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. यह साल 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली बनकर उभरी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Box Office Collection Day 13: 'संजू' बनी 2018 की सबसे बड़ी फिल्म, 'पद्मावत' और 'रेस-3' को किया धोबी पछाड़

Sanju Box Office: साल 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी Sanju

खास बातें

  1. Sanju ने 13 दिन में बटोरे 285 करोड़
  2. साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी 'संजू'
  3. कमाई के मामले में 'पद्मावत' और 'रेस 3' को छोड़ा पीछे
नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर Sanju ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, लेकिन 'संजू' के लिए फैन्स का क्रेज है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसका अंदाजा आप फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगा सकते हैं. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनकर उभरी है. फिल्म ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. कलेक्शन के मामले में 'संजू' सलमान खान स्टारर 'रेस-3' से भी आगे निकल गई है.

Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'संजू' शुरुआती 13 दिनों में 285 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है. इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी है. कमाई के मामले में 'संजू' ने पद्मावत को पीछे छोड़ दिया है, जिसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 282 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 
 

Race 3 Vs Sanju: 300 करोड़ पार हुई सलमान खान की 'रेस-3', लेकिन 'संजू' के आगे तोड़ा दम


मालूम हो कि, 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे वीकेंड की कमाई 61.75 करोड़ रु. रही. दूसरे सोमवार फिल्म के खाते में 9.25 करोड़, मंगलवार को 7.50 करोड़ और बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे हफ्ते (6 दिनों) में फिल्म ने 84.75 रुपये बटोर लिए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते फिल्म 93-94 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब होगी. 

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 300 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी 'संजू' के पास अभी 1 दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

10 दिन में रणबीर कपूर की 'संजू' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप...

टिप्पणियां
राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म दुनियाभर में भी शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने करीब 470 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement