NDTV Khabar

Sanju Box Office Collection Day 14: 'संजू' तीसरा शतक जमाने के करीब, 300 करोड़ के क्लब में रणबीर कपूर की होगी पहली फिल्म

Box Office India के आंकड़े देखें तो 'संजू (Sanju)' इस वीकेंड पर 300 करोड़ रु. का आंकड़ा छू सकती है, और पहले ही ये रणबीर कपूर की सबसे कामयाब फिल्म बन गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Box Office Collection Day 14: 'संजू' तीसरा शतक जमाने के करीब,  300 करोड़ के क्लब में रणबीर कपूर की होगी पहली फिल्म

Sanju का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा बरकरार है

नई दिल्ली: 'संजू (Sanju)' रणबीर कपूर की बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. रणबीर कपूर के लिए 'संजू' में संजय दत्त बनना लकी रहा और राजकुमार हिरानी ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि उन्हें जनता की नब्ज पकड़ना आता है. तभी तो संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है, और बॉक्स ऑफिस की सरताज बन चुकी है. 'संजू' ने 14 दिन के अंदार 289.83 करोड़ रु. का कारोबार कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर 'संजू' को लेकर क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म एक्सपर्ट उम्मीद कर रहे हैं कि 'संजू' इस वीकेंड पर 300 करोड़ रु. के आंकड़े को छू लेगी.

Soorma Movie Review: दिलजीत दोसांझ की 'सूरमा' इश्क और हॉकी के बीच बुलंद हौसलों की इंस्पिरेशनल स्टोरी है



Ant Man and The Wasp Movie Review: धांसू एंटरटेनमेंट के साथ ऐंट मैन और वास्प की हंगामाखेज जुगलबंदी

बॉक्स इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक 'संजू' ने 14वें दिन 5.50 करोड़ रु. का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म 14 दिन में 300 करोड़ रु. के और करीब पहुंच गई है. फिल्म ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रु. का कारोबार किया था जबकि दूसरे हफ्ते 89.75 करोड़ रु. इसने कमाए हैं. इस तरह संजू का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर रहा है, और अब जल्द ही इसके 300 करोड़ रु. के क्लब में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

Video: मैं हर फिल्म के दौरान नर्वस होता हूं- राजू हिरानी



लंदन की सर्दी में Amrapali Dubey ने ठुमकों से बढ़ा दी गर्मी, निरहुआ के यूं छूटे पसीने...देखें Video

टिप्पणियां
राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक है और इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. राजकुमार हिरानी संजय दत्त के सुपरहिट मुन्नाभाई सीरीज बना चुके हैं जबकि उन्होंने आमिर खान के साथ 'पीके' और '3 ईडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.  राजकुमार हिरानी की फिल्मों का रिकॉर्ड रहा है कि उनका करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर जल्द खत्म नहीं होता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement