Sanju Box Office Collection Day 17: 'संजू' के आगे तोड़ा Soorma ने दम, Ant Man भी नहीं टिकी

Sanju Box Office Collection Weekend 3: 'सूरमा' जहां 3 दिनों में 13.25 करोड़ कमा पाई, वहीं हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'ऐंट मैन एंड द वास्क' के खाते में 19.50 करोड़ रुपये आए. इन दोनों फिल्म से ज्यादा कलेक्शन रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' ने अपने तीसरे वीकएंड पर किया है. 

Sanju Box Office Collection Day 17: 'संजू' के आगे तोड़ा Soorma ने दम, Ant Man भी नहीं टिकी

तीसरे वीकएंड बॉक्स ऑफिस पर रहा Sanju का दबदबा

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू (Sanju)' 300 करोड़ के क्लब में शामिल होकर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. बावजूद इसके फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इस शुक्रवार दो फिल्में 'सूरमा (Soorma)' और 'ऐंट-मैन ऐंड द वास्प (Ant Man And The Wasp)' रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर उतरीं. लेकिन दोनों ही फिल्मों के रिलीज का असर संजय दत्त की बायोपिक पर नहीं पड़ा. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तीसरे वीकएंड 'संजू' ने 20 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है. 

Sanju Box Office Collection Day 18: 'संजू' के आगे 'सूरमा' ने टेके घुटने, Ant Man का जलवा कायम

मालूम हो कि, 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200.08 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे हफ्ते की कमाई 89.75 करोड़ रु. रही. तीसरे शुक्रवार फिल्म ने 4.25 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़ और रविवार को 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, तीसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 20 करोड़ आए और इसी के साथ शुरुआती 17 दिनों में फिल्म ने 309.83 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया.

300 करोड़ के क्लब में शामिल 'संजू', Ant Man और Soorma नहीं रोक पाए कमाई

हॉकी के 'ड्रैग फ्लिकर' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' इस शुक्रवार रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, दिलजीत दोसांझ स्टारर यह फिल्म पहले वीकएंड पर 13.25 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. फिल्म ने शुक्रवार को 3.25 करोड़, शनिवार को 4.75 करोड़ और रविवार को 5.25 करोड़ रुपये बटोरे.

'संजू' बनी 2018 की सबसे बड़ी फिल्म, 'पद्मावत' और 'रेस-3' को किया धोबी पछाड़

'सूरमा' के साथ रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'ऐंट मैन एंड द वास्प' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली. मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म ने 19.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इस फिल्म ने शुक्रवार को 5.25 करोड़, शनिवार को 7 करोड़ और रविवार को 7.25 करोड़ रुपये बटोरे.

Sanju Making Video: 'मुन्ना भाई' जैसा दिखने के लिए रणबीर कपूर को बेलने पड़े थे इतने पापड़, देखें

'सूरमा' जहां 3 दिनों में 13.25 करोड़ कमा पाई, वहीं हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'ऐंट मैन एंड द वास्क' के खाते में 19.50 करोड़ रुपये आए. इन दोनों फिल्म से ज्यादा कलेक्शन रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' ने अपने तीसरे वीकएंड पर किया है. 

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com