NDTV Khabar

Sanju Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने रणबीर, जानें 'संजू' की अब तक की कमाई

Sanju Box Office Record: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने 73.35 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने रणबीर, जानें 'संजू' की अब तक की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर Sanju का दबदबा जारी

खास बातें

  1. ताबड़तोड़ कमाई कर रही Sanju
  2. शनिवार को फिल्म के खाते में आए 39 करोड़ रुपये
  3. 100 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू (Sanju)' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना दिए है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने सलमान खान की 'रेस-3' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' का रिकॉर्ड ब्रेक किया. शुक्रवार के बाद शनिवार को भी फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म ने 38.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

रणबीर कपूर ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, सलमान-आमिर रह गए पीछे...सलमान खान से आगे निकले रणबीर कपूर, पहले दिन बना डाला ये रिकॉर्ड

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी 'संजू' का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने 73.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसा में अनुमान लगाया जा सकता है कि 3 दिनों में फिल्म तकरीबन 110 करोड़ रुपये बटोर सकती है. 

अफेयर्स की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने किया Sanju का रिव्यू, रणबीर कपूर की तारीफ में कहा ये...

मालूम हो कि, 'मुन्नाभाई' सीरीज के जरिये संजय दत्त के करियर की बेहतरीन फिल्में देने वाले राजकुमार हिरानी ने 'संजू' में उनकी जिंदगी को ही परदे पर उतार दिया है. राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को परदे पर संजय दत्त बनाया है, और उन्होंने संजू के किरदार को बखूबी निभाया भी है. राजकुमार हिरानी 'संजू (Sanju)' में कहीं भी जजमेंटल नहीं हुए हैं, और उन्होंने संजय दत्त को किसी खाके में बांधकर पेश करने की कोशिश भी नहीं की है. राजकुमार हिरानी ने 'संजू' में संजय दत्त की ड्रग्स से जंग और मुंबई बम विस्फोट तथा आर्म्स एक्ट में नाम आने की वजह से जो-जो झेला उसको बखूबी दिखाने की कोशिश की है. 'संजू' पूरी तरह से संजय दत्त के जिंदगी में लिए गए कई गलत फैसले और उनकी वजह से पैदा हुए संघर्ष पर फोकस है.

मुन्ना भाई बन रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, 60 लाख बार देखा गया 'संजू' का दूसरा टीजर

टिप्पणियां
फिल्म का संगीत अच्छा है, और पुराने दौर को भी जिंदा करता है. 'संजू' की जान, रणबीर कपूर हैं. ‘संजू’ का बजट लगभग 100 करोड़ रु. बताया जाता है, ऐसे में इसे बॉक्स ऑफिस पर कड़ी मेहनत करनी होगी, वैसे फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा क्रेज है. जिस रफ्तार से 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रहे है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म महज 3 दिन में ही अपनी लागत निकाल लेगी.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement