NDTV Khabar

Sanju: 'मुझे चांद पे ले चलो...' गाने में 'संजू' का बदला मिजाज, ऐसे दोस्त को दिया धोखा

बॉलीवुड की टॉप 5 बड़ी फिल्मों में शुमार हो चुकी 'संजू' का एक गाना फिल्म रिलीज के बाद यूट्यूब पर अपलोड किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju: 'मुझे चांद पे ले चलो...' गाने में 'संजू' का बदला मिजाज, ऐसे दोस्त को दिया धोखा

Sanju फिल्म में रणबीर कपूर और करिश्मा तन्ना

खास बातें

  1. 'संजू' का नया गाना रिलीज
  2. दोस्त कमली को देते हैं धोखा
  3. लोगों का पसंद आया वीडियो
नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप 5 बड़ी फिल्मों में शुमार हो चुकी 'संजू' का एक गाना फिल्म रिलीज के बाद यूट्यूब पर अपलोड किया गया. मशहूर सिंगर एआर रहमान की कम्पोजिंग 'मुझे चांद पे ले चलो...' पुराने जमाने के गानों को याद दिलाता है. फिल्म में संजय दत्त के करीबी दोस्त बने 'कमली' उर्फ कमलेश की गर्लफ्रेंड के साथ इस गाने को फिल्माया गया है. जिसमें गर्लफ्रेंड का किरदार करिश्मा तन्ना निभा रही हैं. यह गाना फिल्म के एक सीन के दौरान है. जब कमली ज्यादा ड्रिंक की वजह से बेहोशी के हालत में हो जाता है और फिर 'संजू' का रोल कर रहे रणबीर कपूर उनके गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करता है. बाद में कमली इस बात को लेकर काफी गुस्सा भी होता है.

रणबीर कपूर का धमाकेदार रिकॉर्ड, 'संजू' की कमाई 500 करोड़ के पार

फिल्म का यह गाना लोगों को काफी पसंद आया. इस गाने में रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त के उस समय के लग रहे हैं, जब संजय दत्त ने सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ 'साजन' फिल्म की थी. फिलहाल अब फिल्म ने कई रिकॉर्ड कायम कर लिये हैं और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंचा दिया. 

देखें ये गाना-


संजय दत्त का धांसू गाना 'बाबा... आया तेरा बाप...' ने मचाया बवाल, गैंगस्टर लुक में दिखे जबरदस्त.. देखें Video

टिप्पणियां
राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक है और इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. राजकुमार हिरानी संजय दत्त के सुपरहिट मुन्नाभाई सीरीज बना चुके हैं जबकि उन्होंने आमिर खान के साथ 'पीके' और '3 ईडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.  राजकुमार हिरानी की फिल्मों का रिकॉर्ड रहा है कि उनका करिश्मा बॉक्स ऑफिस पर जल्द खत्म नहीं होता है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement