तो इसलिए फिल्म का नाम रखा 'संजू', मां के रोल में कुछ ऐसे दिखेंगी मनीषा कोइराला

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म "संजू" का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नज़र आ रही हैं.

तो इसलिए फिल्म का नाम रखा 'संजू', मां के रोल में कुछ ऐसे दिखेंगी मनीषा कोइराला

'संजू' का नया पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • 'संजू' का नया पोस्टर रिलीज
  • मां के रोल में दिखेंगी मनीषा कोइराला
  • 29 जून को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म "संजू" का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नज़र आ रही हैं. निर्देशक ने बताया कि फ़िल्म का शीर्षक "संजू" है क्योंकि संजय दत्त की मां और प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त अभिनेता को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी. प्रेम-प्रसंग, बाप-बेटे का याराना और संजय दत्त की दोस्ती से वाकिफ़ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है.
 

'संजू' में दिखाई जाएगी संजय दत्त की असलियत, परेश रावल बोले- नहीं की पर्दे डालने की कोशिश...


मनीषा कोइराला को विंटेज ब्लैक एंड वाइट युग मे दर्शाते हुए, पोस्टर में प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त की झलक साफ़ दिखाई दे रही है. संजय दत्त और उनकी मां के बीच भावनात्मक बंधन से हमे रूबरू करवाने के बाद, "संजू" मां-बेटे की प्यारभरी जोड़ी को पेश करने के लिए तैयार है.
हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे. संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है.

Sanju के पहले गाने में औरत की आवाज में बोले रणबीर कपूर- मैं बढ़िया तू भी बढ़िया...

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है. फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: मैं बचपन से ही संजय दत्त का फैन हूं- रणबीर कपूर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com