Sanju ने कर दिया ऐलान, बोले- जी हां मैं हूं खलनायक...अब बन गया हूं गैंगस्टर

Sanju संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म है और उसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन असल जिंदगी के Sanju यानी संजय दत्त की अगली फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है.

Sanju ने कर दिया ऐलान, बोले- जी हां मैं हूं खलनायक...अब बन गया हूं गैंगस्टर

'साहब बीवी और गैंगस्टर' में संजय दत्त

खास बातें

  • 27 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
  • माही गिल और चित्रांगदा सिंह हैं फिल्म में
  • तिग्मांशु धूलिया ने किया है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Sanju संजय दत्त की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म है और उसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन असल जिंदगी के Sanju यानी संजय दत्त इन दिनों भरपूर फिल्में कर रहे हैं. संजय दत्त की अगली फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में संजय दत्त खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं, और उनका लुक बहुत ही कमाल का है. लंबे समय बाद संजय दत्त को इस अंदाज में देखा जाएगा. संजय दत्त लंबे समय बाद गैंगस्टर का किरदार निभाने जा रहे हैं. वैसे भी उन्होंने मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

भोजपुरी में तहलका मचाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल
 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ऋतिक रोशन ने दबकर किया Dance, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

संजय दत्त ने इस मोशन पोस्टर के साथ लिखा हैः जी हां मैं हूं खलनायक...अब बन गया हूं गैंगस्टर! कहानी तो अभी शुरू हुई है ये (साहब बीवी और गैंगस्टर 3) पहले तीन गुना खतरनाक हो चुकी है. संजय दत्त की 'साहब बीवी और गैंगस्टर' 27 जुलाई को रिलीज होगी. 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में अभिनेत्री नफीसा अली, संजय की मां के किरदार में नजर आएंगी.

गौहर जान ने बिल्ली के मां बनने पर खर्चे थे 20,00 रुपये, जानें कैसी लाइफ जीती थीं ठुमरी क्वीन

संजय दत्त की 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' को तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिमी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी, नफीसा अली और जाकिर भी अहम किरदारों में दिखेंगे. 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' को राहुल मित्रा और तिग्मांशु धूलिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. वैसे भी तिग्मांशु की ये सीरीज काफी हिट रही है, और संजय दत्त को गैंगस्टर के किरदार में देखना वाकई मजेदार होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें