NDTV Khabar

Sanju Trailer: 'संजू' के अवतार में हिट रणबीर कपूर, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Sanju के ट्रेलर में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त के अवतार में दिखाई दिए. 'संजू' का ट्रेलर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sanju Trailer: 'संजू' के अवतार में हिट रणबीर कपूर, 24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

YouTube पर ट्रेंड कर रहा Sanju का ट्रेलर

खास बातें

  1. यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा Sanju का ट्रेलर
  2. 24 घंटे में मिले 1 करोड़ 33 लाख व्यूज
  3. हू-ब-हू संजय दत्त के अवतार में रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की लाइफ पर आधारित फिल्म Sanju की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. फिल्म के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया और बुधवार को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर में रणबीर कपूर हू-ब-हू संजय दत्त के अवतार में दिखाई दिए. उनकी एक्टिंग, उनके अंदाज और लुक्स को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया गया. आलम यह है कि 'संजू' का ट्रेलर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 24 घंटे पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sanju की लाइफ में 5 महिलाएं हुईं एक्सपोज, अब खुल जाएंगे सारे राज


Sanju में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं. संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कैसे उनकी जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाता है. ट्रेलर में संजू का एक डायलॉग बहुत जबरदस्त हैः "मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं."

Sanju की मां और बीवी दोनों के ही किरदार निभा रही है ये एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

देखें, ट्रेलर...

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार्स हैं. इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है. मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी.

Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होंगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी. वहीं दीया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी. ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 5 करोड़ 20 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिले.

देखें, टीजर...

जब रणबीर कपूर की मां ने कहा ‘बॉम्बे वेलवेट’ दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म

टिप्पणियां

संजय के शुरुआती करियर से लेकर अब तक जितने भी अच्छे-बुरे पड़ाव आए हैं, फिल्म में सभी परिस्थितियों को दिखाया जाएगा. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement