सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी अंदाज में बोलीं, हट जा ताऊ...

हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस-11 में आईं और अपनी अदाओं से धमाका करके गईं. अब वे इस गाने में तहलका मचा रही हैं.

सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी अंदाज में बोलीं, हट जा ताऊ...

'वीरे की वेडिंग' में सपना चौधरी का 'हट जा ताऊ'

खास बातें

  • 'वीरे की वेडिंग' में है ये गाना
  • सपना चौधरी थिरक रही हैं गाने में
  • बिग बॉस-11 में आई थीं नजर
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस-11 में आईं और अपनी अदाओं से धमाका करके गईं. सपना ने बिग बॉस से बाहर आते ही बॉलीवुड की फिल्मों में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था. अब उनकी एक नया आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है. सपना चौधरी 'वीर की वेडिंग' के नए गाने 'हट जा ताऊ' में नजर आ रही हैं और जमकर थिरक पर भी रही हैं. 'वीरे की वेडिंग' का यह गाना उनके फैन्स के लिए परफेक्ट ट्रीट है और इस गाने का पूरा अंदाज सपना चौधरी के माफिक है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हंगामे को तैयार, Bigg Boss 11 के बाद जीतने चलीं यूपी-बिहार



Amitabh Bachchan को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 49 साल, गुजरे जमाने को ऐसे किया याद

'वीरे की वेडिंग' को आशु त्रिखा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे. दिलचस्प यह कि 'हट जा ताऊ' गाने पर जहां सपना चौधरी थिरकती नजर आ रही हैं, वहीं इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है. 'वीरे की वेडिंग' का म्यूजिक जयदेव कुमार ने दिया है और लिरिक्स डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखी हैं. 

Student Of The Year 2: करण जौहर को मिली नई 'स्टूडेंट', देखें इस एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें

सपना चौधरी बिग बॉस के घर में आई थीं और उनकी अर्शी खान के साथ काफी खटपट भी रही थी. लेकिन वे हिना खान के प्रभाव में आ गई थीं, और अपने उस तरह के हाथ नहीं दिखा सकीं जिस तरह के वे दावे कर रही थीं. फिर बहुत ही खराब अंदाज में वे घर से बाहर हो गईं. हालांकि वे अभय देओल के साथ 'नानू की जानू' फिल्म में भी नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com