Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने 'रोटियां के टोटे' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब धूम मचा रहा है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने 'रोटियां के टोटे' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनके डांस वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सपनी चौधरी हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'रोटियां के टोटे' (Rotiya Ke Tote) पर स्टेज परफॉर्मेंस से धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक एक करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी उन्होंने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया के जरिए भी फैन्स से जुड़ी रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ है, उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है.