Sapna Choudhary Dance Video: 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

Sapna Choudhary Dance Video: 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. उनके स्टेज शो में भारी संख्या में दर्शक उमड़ते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने फेमस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्‍या का यो काजल' (Teri Aankha Ka Yo Kajal) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. देसी क्वीन का नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को सोनोटेक वीडियो यूट्यूब टैनल पर पोस्ट किया गया है. इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके डांस शो में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.