सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस, हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने ब्रेक डांस से फैन्स को हैरान कर दिया है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस,  हरियाणवी छोरी के Video ने उड़ाया गरदा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ब्रेक डांस
  • हरियाणवी छोरी के वीडियो ने उड़ाया गरदा
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में उन्होंने धमाकेदार ब्रेक डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उन्होंने हरियाणवी सॉन्ग पर धूम मचा दी है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी उनके डांस वीडियो धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं.

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस पर लोगों ने खूब सीटियां बजाईं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनके कई टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था.

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...