सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं चलाई गोली, हरियाणवी छोरी का धमाकेदार डांस Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'गोली चल जावेगी' (Goli Chal Javegi) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस से समां बांध दिया. उनका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं चलाई गोली, हरियाणवी छोरी का धमाकेदार डांस Video वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो वायरल
  • 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर मचाया धमाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने धमाकेदार डांस से फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनका नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मशहूर हरियाणवी सॉन्ग 'गोली चल जावेगी' (Goli Chal Javegi) पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी की डिमांड हर इंडस्ट्री में बढ़ती ही जा रही है. हरियाणवी फिल्म्स और म्यूजिक एल्बम में ही नहीं बल्कि भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के डांस को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहते हैं. सपना चौधरी को ज्यादातर इवेंट्स अटेंड करने के लिए बुलाया जाता है. सपना इवेंट पर जाकर स्टेज पर कुछ ऐसे धमाल मचाती हैं कि हर कोई दीवाना हो जाता है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

दिवाली पार्टी में यूं इतरा कर डांस कर रही थीं करीना कपूर, अब वायरल हो रहा है Video

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस पर लोगों ने खूब सीटियां बजाईं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनके कई टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था.

विराट कोहली से पूछा लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? फिर क्रिकेटर ने दिया यह जवाब...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...