सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनका फिर से एक डांस वीडियो सुर्खियों में है. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो में सपना चौधरी ने (Sapna Choudhary Video) कमाल का डांस किया है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Bigg Boss 13: सलमान नहीं बल्कि सैफ अली खान होस्ट करेंगे इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार', बॉलीवुड एक्टर का खुलासा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में अपने यूनिक डांस स्टाइल से फैन्स का दिल जीत लिया है. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने फैन्स की भारी भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' ((Sulfa Sararr Tha Gaya) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था.

Tanhaji Box Office Collection Day 14: अजय देवगन की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...