सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, गुलाबी सूट में हरियाणवी छोरी ने यूं मचाई धूम -देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गुलाबी सूट में स्टेज पर ऐसा कहर बरपाया कि लोग सीटिंयां बजाने पर मजबूर हो गए. सपना चौधरी के डांस को देखने भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, गुलाबी सूट में हरियाणवी छोरी ने यूं मचाई धूम -देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डांस से मचाया तहलका

खास बातें

  • हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का धमाल
  • गुलाबी सूट में ढाया कहर
  • सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़
नई दिल्ली:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का कोई भी डांस वीडियो धमाल मचा देता है. इस बार भी उनके डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Dance) के डांस को देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. उनके डांस को लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो हरियाणवी सॉन्ग पर अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं. सपना चौधरी  (Sapna Choudhary Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी   के इस डांस वीडियो ने धूम मचा दी है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बॉलीवुड एक्टर ने यूपी पुलिस पर खड़े किए सवाल, कहा- जब उनकी मां और बेटा कह रहे हैं तो...

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनके डांस पर लोगों ने खूब सीटियां बजाईं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. हाल ही में उनके कई टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से TikTok पर मचाई धूम, देखें उनके 5 धांसू Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...