Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ऑरेंज सूट में किया धमाकेदार डांस , बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के नए डांस वीडियो ने धूम मचा दी है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ऑरेंज सूट में किया धमाकेदार डांस , बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का वीडियो

Viral Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने ऑरेंज सूट में किया धमाकेदार डांस
  • बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का वीडियो
  • फैन पेज से शेयर किया गया वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ने शेयर होते ही धूम मचा दी है. इस वीडियो में उनका देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी ने इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी जमकर धमाल मचा रहा है. लोगों को हरियाणवी छोरी का यह देसी अंदाज खूब पसंद आ रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है.

अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर पर आया सलमान खान का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में वो ऑरेंज सूट में तहलका मचा रही है. सपना चौधरी ने इस खूबसूरत अंदाज में डांस किया है कि उनके फैन्स क्रेजी हो जाते हैं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. 

पाकिस्तानी नागरिक ने गाया 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा', तो ऋषि कपूर ने कह दी ये बात- देखें Tweet

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी के 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की बरसात हो गई. सपना चौधरी ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में भी मौका मिला, यही नहीं उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया. कामयाबी ने सपना चौधरी के कदम चूमे. बता दें कि सपना चौधरी ने ऑर्केस्टा से अपने करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते डांसिंग सेंसेशन बन गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...