सपना चौधरी की बहन को बताया 'गंवार' तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने दिया चौंकाने वाला जवाब- देखें Video

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस वीडियो ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़े दूसरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर होते हैं. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बहन को गंवार कहा जाता है.

सपना चौधरी की बहन को बताया 'गंवार' तो हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने दिया चौंकाने वाला जवाब- देखें Video

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • अनोखे अंदाज में आईं नजर
  • बिग बॉस में भी मचा चुकी हैं धमाल
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़े दूसरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर होते हैं. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बहन को गंवार कहा जाता है. लेकिन दिलचस्प यह है कि सपना चौधरी को इस पर जबरदस्त गुस्सा आता है, और वह बहुत जोरदार रिप्लाई भी करती हैं. लेकिन उस समय उनके फैन्स को जोर का झटका लगता है कि जब वह अपनी बहन के लिए बहुत ही अजोबीगरीब कमेंट करती हैं. यही नहीं, सपना चौधरी के इस कमेंट से हर कोई हैरान रह जाता है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने अलग अंदाज की वजह से ही सोशल मीडिया पर खास पहचान भी रखती हैं. 

अरबाज खान की दोस्त ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

भारती सिंह बड़े मजे में बना रही थीं Video तभी आईं उनकी दोस्त और मेहनत पर फेर दिया पानी...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो इंस्टाग्राम खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में एक लड़की के साथ नजर आ रही है. तभी पीछे से आवाज आती है कि अबे पागल है क्या, कितनी गंवार सी बहन है तेरी. इस पर सपना चौधरी गुस्सा जाती हैं और कहती हैं कि ओए चुड़ैल, तू गंवार, तेरी बहन गंवार और तेरा खानदान गंवार. कहती हैं कि मेरी बहन गंवार नहीं जानवर है. इस तरह से माहौल खुशनुमा हो जाता है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बिटिया...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी, और फिर उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद वे जब बिग बॉस में आईं तो उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी हुआ, और देश भर में उनकी पहचान कायम हो गई. इसके बाद सपना चौधरी ने भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी जोरदार धमाल किए.

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन की 'मोतीचूर चकनाचूर' का धमाका, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com