Sapna Choudhary के नए हरियाणवी सॉन्ग 'लोरी' ने मचाई धूम, देसी क्वीन ने नए अंदाज से किया हैरान

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह नया गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Sapna Choudhary के नए हरियाणवी सॉन्ग 'लोरी' ने मचाई धूम, देसी क्वीन ने नए अंदाज से किया हैरान

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने जोरदार डांस से पूरे देश में लोकप्रियता हासिल कर ली है. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. सपना चौधरी स्टेज शो के अलावा नए हरियाणवी सॉन्ग और फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हाल ही में नया हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) 'लोरी' (Lori) रिलीज हुआ है. गाने में डांस से हटकर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का गृहणी लुक देखने को मिल रहा है. गाना मां-बेटे के असीम प्यार पर आधारित है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'लोरी' (Lori) बीते 20 जनवरी को रिलीज हुआ. ड्रीम्स एंटरटेनमेंट हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर उनके गाने को रिलीज किया गया है. अभी तक इसे 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिमरन बुमराह ने गाने को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. संजीत सरोहा ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि मोहन पुंचल ने इसमें संगीत दिया है. बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को भी जन्म दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं.