सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेज़ी, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में एंट्री लेकर तूफान मचाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

सपना चौधरी के इशारों पर नाचे भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन, पब्लिक हुई क्रेज़ी, वीडियो वायरल

हरियाणा की मशहूर डांसर और भोजपुरी स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी ने दी डांस परफॉर्मेंस
  • लाइव इवेंट में मचाया धमाल
  • रवि किशन ने भी लगाए ठुमके
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में एंट्री लेकर तूफान मचाने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने सिर्फ अकेले डांस किया बल्कि भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) को भी स्टेज पर डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. सपना चौधरी और रवि किशन एक इवेंट के दौरान एक साथ लाइव डांस परफॉर्मेंस दिया. इस दौरान सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप पर जलवे बिखेरे. सपना चौधरी ने अपने मास्टर लुक ग्रीन कलर के शूट में हरियाणा के देसी अंदाज वाले गाने पर जमकर धूम मचाया. इस दौरान रवि किशन ही नहीं, वहां मौजूद दर्शक भी दीवाने होकर झूमे.

सपना चौधरी का डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाए युवराज सिंह के पापा, यूं करने लगे डांस

सपना चौधरी यहां एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने रवि किशन को भी हरियाणवी गाने पर अपनी तरह डांस करने के लिए कहा. इसके बाद रवि किशन ने भी स्टेज पर उन्हें फॉलो करते हुए शानदार तहलका मचाया. फिलहाल दोनों की जोड़ी स्टेज पर कई बार जबरदस्त धमाल कर चुकी है. सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं. 

देखें VIDEO...

सपना चौधरी के ठुमके विदेश में भी छाया, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 5 Video, देखें

सपना अपने मशहूर 'तेरा आंख्या का यो काजल' गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीत चुकी हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

देखें VIDEO...

Newsbeep

इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...