सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो, कहा- हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस से अलग एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी कहती नजर आ रही हैं कि हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते...

सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो, कहा- हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में डांसिंग क्वीन ने कहा कि हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते
  • हरियाणवी शब्दों को लेकर सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्‍ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से सबका खूब दिल जीता है. सोशल मीडिया पर भी हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस से जुड़े फोटो और वीडियो खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में सपना चौधरी का डांस से अलग एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी कहती नजर आ रही हैं कि हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही उनके फैंस इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

फुटबॉल खेलते हुए प्लेयर का खुला हिजाब तो हुआ कुछ ऐसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया Viral Video


दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो उनकी हरियाणवी डिक्शनरी का वीडियो है. सपना चौधरी ने अपने फैंस और बाकी लोगों को अलग-अलग हरियाणवी शब्दों से रू-ब-रू करवाने के लिए हरियाणवी डिक्शनरी की शुरुआत की है. वीडियो में सपना चौधरी सबसे पहले 'धब्बन' शब्द का मतलब बताती हैं. सपना ने बताया कि धब्बन का मतलब दोस्त होता है. इसी बीच उनके साथ मौजूद एक शख्स कहते हैं कि इसकी परिभाषा भी बताओ, जिसपर सपना चौधरी ने जवाब दिया कि यह उदाहरण भी समझ जाएंगे, हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते.

शाहरुख खान ने माथे पर तिलक लगाकर दिवाली की दी बधाई, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इस्लाम इतना कमजोर नहीं...

वीडियो को पोस्ट करते हुए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लिखा, "राम राम इंडिया, हरियाणवी लोगों की आवाज़ को, हमारा ऐंडी ढंग को अब दुनिया दुनिया में गूँजवाना है. प्रस्तुत है हरियाणवी डिक्शनरी. बता दें कि सपना चौधरी ने अपने डांस से हरियाणा के साथ पूरे उत्तर भारत में अपनी जगह बना ली है. अपने जलवे से सपना ने हरियाणा के साथ-साथ बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में खूब पहचान बनाई. इसके अलावा टेलीविजन भी सपना चौधरी से दूर नहीं रहा, क्योंकि बिग बॉस 11 में रहते हुए सपना ने अपने खेल से और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता. उनका यह जलवा इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिकटॉक पर भी कायम है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com