NDTV Khabar

सपना चौधरी ने बच्चों की ट्रेन में यूं की मस्ती, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमको के लिए ही नहीं, बल्कि मस्ती करने के लिए भी काफी मशहूर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने बच्चों की ट्रेन में यूं की मस्ती, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा Video

टॉय ट्रेन में घूमती हुईं सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  1. सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल
  2. टॉय ट्रेन में कुछ यूं की मस्ती
  3. इंस्टा स्टोरी पर की थी पोस्ट
नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमको के लिए ही नहीं, बल्कि मस्ती करने के लिए भी काफी मशहूर हैं. पंजाबी (Punjabi), भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), बॉलीवुड (Bollywood) और हरियाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखरे चुकी सपना चौधरी इंटरनेट पर भी काफी सनसनी मचा रही हैं. सपना चौधरी अपने काम के अलावा व्यक्तिगत जीवन में परिवार वालों को भी समय देती हैं. इतना ही नहीं, फैमिली के साथ मस्ती करने के लिए घर से बाहर निकलती हैं और खूब एन्जॉय करती हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर पोस्ट किया था. इसमें सपना बच्चों की ट्रेन में बैठ कर एन्जॉय कर रही थीं.

दीपिका पादुकोण ने पति के साथ लगाए ठुमके, रणवीर सिंह ने उड़ाई कपड़ों की खिल्ली; देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को कही पोस्ट नहीं किया, इसके बावजूद यह इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सपना इसमें घर के कपड़ों में दिखाई दे रही हैं, जबकि साथ में घरवाले भी टॉय ट्रेन में मस्ती करते हुए दिखे. सपना चौधरी के फैन पेज पर ये वीडियो खूब पोस्ट किए जा रहे हैं. सपना चौधरी जब से 'बिग बॉस-11' से लौटी हैं, उन्होंने देश भर में हंगामा बरपा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले कुश्ती के रिंग में भी नजर आई थीं, और उन्होंने ठुमकों के साथ ही अपनी बातों से भी अच्छे-अच्छों के होश ठिकाने लगा दिए थे. सपना चौधरी अब पूरे देश में शो कर रही है, और उनके शो में जबरदस्त भीड़ भी जुटती है.

Video: दीपिका भाभी के लिए ननद ने रखी पार्टी, DJ नाइट में पत्नी के साथ जमकर थिरके रणवीर सिंह
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@official_sapnachoudhary_) on


करीना कपूर खान का छलका दर्द, बोलीं- 'लोगों ने कहा था कि शादी के बाद...'

टिप्पणियां
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग भी किए हैं. दोनों ही फिल्में बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थीं, लेकिन सपना चौधरी के सॉन्ग काफी पसंद किए गए थे. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखने जा रही हैं. सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' की शूटिंग जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. देखना यह है कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड में कैसे धाक जमाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement