सपना चौधरी को जब लगी ठंड, पीले स्वेटर में कुछ यूं बनाया Video

बॉलीवुड (Bollywood) से भोजपुरी (Bhojpuri) और हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर पंजाबी (Punjabi) तक, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर तरफ अपने ठुमकों से फैन्स को दीवाना बना देती हैं.

सपना चौधरी को जब लगी ठंड, पीले स्वेटर में कुछ यूं बनाया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

खास बातें

  • सपना चौधरी का फिर दिखा नया रंग
  • सफर के वक्त लगी ठंड
  • चलती गाड़ी में बनाया ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) से भोजपुरी (Bhojpuri) और हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर पंजाबी (Punjabi) तक, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर तरफ अपने ठुमकों से फैन्स को दीवाना बना देती हैं. उनके गाने हो या फिर उनकी दरियादिली हर चीज में सपना चौधरी लोगों के दिलों-दिमाग तक छाई हुई है. सपना चौधरी एक ऐसा नाम, जिन्होंने अपनी डांसिंग स्टाइल से अलग पहचान बना रखी है. इसी वजह से आए दिन इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फिलहाल हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह सुबह-सुबह किसी गाड़ी में बैठकर सफर पर निकली हैं. इस वीडियो में उन्होंने पीले रंग का स्वेटर पहना हुआ है.

सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@sapnachoudharyhere) on


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भले ही इस वीडियो में एक लफ्ज तक कुछ न कहा हो, लेकिन वह अपने एक्सप्रेशन से ही फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं. 10 से 15 के इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मुस्कान से दर्शकों को गुड मॉर्निंग मैसेज दे रही हैं. इतना ही नहीं, उनके चेहरे के भाव से समझा जा सकता है कि उन्हें ठंड भी लग रही है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा इन दिनों पूरे देश में चल रहा है. सपना चौधरी जब से बिग बॉस से लौटी हैं उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो चुका है. इसी वजह से वे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी से लेकर बॉलीवुड तक में हाथ आजमा रही हैं.




सपना चौधरी पर चढ़ा भोजपुरियां रंग, 'लालीपॉप लागेलू' पर यूं बरपाया कहर... देखें Video​

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. 'बिग बॉस' में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं. 'बिग बॉस' से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. अब तो सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपने करियर का आगाज बतौर एक्ट्रेस कर रही हैं. अगर फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त हो तो कुछ भी संभव है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com