सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर स्टेज पर यूं लगाया ठुमका, हरियाणवी छोरी के डांस Video ने मचाई धूम

Sapna Choudhray Video: सपना चौधरी के नए डांस वीडियो से फिर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में वो घूंघट ओढ़कर ठुमके लगा रही हैं.

सपना चौधरी ने घूंघट ओढ़कर स्टेज पर यूं लगाया ठुमका, हरियाणवी छोरी के डांस Video ने मचाई धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाया धमाल
  • घूंघट ओढ़कर स्टेज पर यूं लगाया ठुमका
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो से फिर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में वो घूंघट ओढ़कर ठुमके लगा रही हैं. उनका यह डांस वीडियो वाकई कमाल का है. वैसे भी उनके डांस वीडियो छाए रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी  के इस डांस वीडियो ने भी धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना के अंतरंग दृश्यों को लेकर पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया बड़ा बयान...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का कोई भी डांस वीडियो धमाल मचा देता है. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए इस दौरान काफी भीड़ उमड़ी हुई थी. उनके डांस को लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब तहलका मचाती हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा का जिम Video फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत बेशक से हरियाणा से की हो, लेकिन अब उनका जलवा पंजाबी, भोजपुरी सिनेमा के साथ बॉलीवुड जगत में भी है. उन्होंने बॉलीवुड में 'हठ जा ताऊ' गाने से अपना कदम रखा था, जिसमें उनका डांस लोगों ने काफी पसंद किया था. डांस से इतर सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 से भी खूब सुर्खियां बटोरीं. शो में रहते हुए सपना चौधरी ने बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने के साथ ही अपनी अलग पहचान भी बनाई. कुल मिलाकर इनके नए डांस वीडियो ने कोहराम मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...