सारा अली खान ने एयरपोर्ट पर कर डाला ऐसा काम, खुद ऋषि कपूर ने भी कर दिया ट्वीट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं.

सारा अली खान ने एयरपोर्ट पर कर डाला ऐसा काम, खुद ऋषि कपूर ने भी कर दिया ट्वीट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बांधे तारीफों के पुल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सारा अली खान ने अपने व्यवहार से जीता सबका दिल
  • ऋषि कपूर ने बांधे सारा अली खान के तारीफों के पुल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्मों के साथ असल जिंदगी में अपने व्यवहार और अपने व्यक्तित्व से सबका दिल जीत लिया है. दरअसल, इन दिनों में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद ले जाते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ न तो उनका कोई असिस्टेंट और ना ही कोई सिक्योरिटी गार्ड दिख रहा है. यहां तक कि जब उनसे किसी फोटोग्राफर ने बात की तो उन्होंने काफी अच्छे से उनका जवाब दिया. इस वीडियो के लिए ना केवल उनके फैंस बल्कि खुद बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Video: बेयर ग्रिल्स ने PM Modi को दिया भाला तो मिला जवाब- मेरी परवरिश मुझे किसी की जान लेने की...

WWE SummerSlam: रिंग में जब जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन तो यूं बहा खून- Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस व्यवहार की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बहुत अच्छे सारा. तुमने यह उदाहरण दिया है कि सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए. अपना सामान खुद ढोने में कोई परेशानी नहीं हुई, कोई भी चमचा चमचागिरी करने के लिए साथ नहीं था. तुमने एयरपोर्ट पर बिना सिक्योरिटी के भी बहुत कॉन्फिडेंस दिखाया है. अट्टा गर्ल." बता दें कि सारा अली खान लखनऊ की छुट्टियों के बाद मुंबई पहुंची हैं, जहां पर बने उनके वीडियो ने सबका दिल जीत लिया. 

WWE SummerSlam: रिंग में एंट्री करते ही शॉर्लट का हुआ बुरा हाल, ट्रिश ने चाटों से किया मुंह लाल

6robcfug

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Sara Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद वह एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में भी नजर आई थीं. अब जल्द ही सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं. फिल्म के अलावा असल जिंदगी में भी फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है. यहां तक कि सारा और कार्तिक की इस क्यूट जोड़ी को उनके फैंस ने सार्तिक नाम भी दे दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...