Video: सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के साथ की ढेर सारी मस्ती, कहा- जिंदगी छोटी है...मच्छरों को अनदेखा करें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक वीडियो साझा की, जिसमें वह उनके साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

Video: सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के साथ की ढेर सारी मस्ती, कहा- जिंदगी छोटी है...मच्छरों को अनदेखा करें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ की मस्ती

खास बातें

  • सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ की मस्ती
  • वीडियो में मच्छरों को लेकर उड़ाया मजाक
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह उनके साथ खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का क्यूट अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

Viral Video: तैमूर अली खान को फोटोग्राफर्स आया जोरदार गुस्सा, चिल्लाकर कहा- नो...

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)  से कहती हैं कि जल्दी से कुछ मजेदार कहना. इसपर इब्राहिम ने कहा, नॉक नॉक और सारा ने पूछा कौन है? सारा का जवाब देते हुए जैसे इब्राहिम अली खान ने कहा, अमोस. इस पर तुरंत मजाक बनाते हुए सारा कहती हैं अमोस-क्वीटो. मच्छरों पर बन रहा सारा अली खान का यह मजाक यहीं नहीं खत्म होता है. अगले वीडियो में भी सारा अली खान और इब्राहीम अली खान की यह मस्ती जारी रहती है. अगले वीडियो में इब्राहिम कहते हैं आना, जिसपर मजाक उड़ाते हुए सारा अली खान ने कहा अना-दर-मॉस्क्वीटो.

27 वें दिन ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल, किया धमाकेदार कलेक्शन

वीडियो में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जो भी शब्द कह रहे थे, सारा उसे मच्छर के साथ जोड़ देती हैं. दोनों भाई बहन के इस वीडियो को 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "सभी को नये साल की बहुत-बहुत बधाई हो. जिंदगी छोटी है, इसलिए हंसें, प्यार करें और मच्छरों को अनदेखा करें." बता दें कि दिवाली के अगले दिन, यानी गोवर्धन पूजा को विक्रम संवत कैलेंडर के पहले दिन के रूप में मनाया जाता है और सभी हिंदू धार्मिक इसी त्योहार पर आधारित होते हैं. ऐसे में सारा ने सबको अपना यह वीडियो शेयर करते हुए नए साल की भी शुभकामनाएं दीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com