सारा अली खान और माधुरी दीक्षित ने 'चका चक' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, खूब देखा जा रहा Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सारा अली खान और माधुरी दीक्षित ने 'चका चक' सॉन्ग पर किया लाजवाब डांस, खूब देखा जा रहा Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हर अंदाज फैन्स को पसंद आता है. एक्ट्रेस भी कभी तस्वीरें तो कभी डांस वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं. अब सारा ने फिर से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के गाने चका-चक (Chaka Chak) पर डांस करती दिख रही हैं. दोनों का यह मनमोहक अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को 4 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारा इस दौरान जहां लहंगा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं माधुरी भी रेड गोल्डन सूट सलवार पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. काम की बात करें तो माधुरी दीक्षित  को हाल ही में 'डांस दीवाने' शो को जज करते देखा गया था. फिल्मों में उन्हें आखिरी बार 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' में देखा गया था.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com