सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में हाथ डाले ली थी बिग बॉस के घर में एंट्री, देखें थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में हाथ डाले ली थी बिग बॉस के घर में एंट्री, देखें थ्रोबैक Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • हाथों में हाथ डाले ली थी बिग बॉस के घर में एंट्री
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है थ्रोबैक Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सुशांत के साथ सारा की केमिस्ट्री भी केदारनाथ फिल्म में दर्शकों को खूब पसंद आई थी. अब हाल ही में सुशांत और सारा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा और सुशांत बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. 


वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाथों में हाथ डाले बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कदम रख रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का एक्साइटमेंट भी साफ देखा जा सकता है. सुशांत और सारा के इस पुराने वीडियो को 'बॉलीवुड न्यूज' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हर कोई सकते में है. एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं. जिनमें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल है. इन सभी एक्ट्रेसिज से एनसीबी ने कल पूछताछ की थी, जिसके बाद सबके फोन को नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो ने जब्त कर लिया.