द कपिल शर्मा शो के सेट से फिल्म 'कुली नंबर 1' का प्रचार किया शुरू!

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No.1)' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

द कपिल शर्मा शो के सेट से फिल्म 'कुली नंबर 1' का प्रचार किया शुरू!

वरुण धवन और सारा अली खान ने शुरू किया 'कुली नंबर 1' का प्रमोशन

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie No.1)' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. इस कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान का बहुत ही मजेदार अंदाज देखने को मिलेगा. 'कुली नंबर 1' का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के मौके पर किया जाएगा. लेकिन फिल्म के प्रचार को लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभी से जुट गए हैं, और वह फिल्म के प्रमोशन को कपिल शर्मा के शो से कर रहे हैं.

'कुली नंबर 1 (Coolie No.1)' पूजा एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित पारिवारिक कॉमेडी है और इसे कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने निर्देशित किया है. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) , परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नजर आएंगे और यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित हैं. फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि फिल्म को पहले सिनेमाघरों पर रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से दर्शकों के सिनेमाघरों तक पहुंचने में अभी समय लगेगा. इसीलिए फिल्म को ओटोटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है.