सारा अली खान ने शेयर की फोटो, कहीं समुद्र किनारे पोज देते तो कहीं सनसेट एंजॉय करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर बैठकर मल्टी कलर ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने शेयर की फोटो, कहीं समुद्र किनारे पोज देते तो कहीं सनसेट एंजॉय करती आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बीच फोटोज हुईं वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की बीच फोटोज हुईं वायरल
  • कहीं बीच पर तो कहीं सनसेट एंजॉय करती आईं नजर
  • सारा अली खान की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान की हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर बैठकर मल्टी कलर ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक आठ लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फोटो में सारा अली खान का ग्लैमरस स्टाइल देखने को मिल रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फोटो में मल्टी कलर ड्रेस में जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस जहां बीच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह सीढ़ियों पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस समुद्र के किनारे सनसेट एंजॉय करते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन सभी फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल और लुक भी देखने लायक है. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "सैंडी टोज और सन किस्ड नोज..." एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर वन रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा अली खान वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया है. इससे इतर सारा अली खान जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.