सारा अली खान ने मनाया जन्मदिन, कहीं केक काटती तो कहीं गुब्बारों से खेलती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं.

सारा अली खान ने मनाया जन्मदिन, कहीं केक काटती तो कहीं गुब्बारों से खेलती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • सारा अली खान ने शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन
  • कहीं केक काटती तो कहीं गुब्बारे से खेलती दिखीं एक्ट्रेस
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस का 25वां जन्मदिन था, जिसे उन्होंने शानदार अंदाज में सिब्रेट किया. सारा अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस केक काटती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान का यह वीडियो बॉलीवुड अनलॉक्ड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

Cake Cutting #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan - FanClub (@saaraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने वीडियो में तीन केक काटती दिखाई दे रही हैं. जहां उनके आसपास मौजूद लोग उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं तो वहीं खुद एक्ट्रेस भी अपने लिये बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं. वीडियो में सारा अली खान का अंदाज का काफी क्यूट लग रहा है. इसके अलवा एक्ट्रेस के कुछ और वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस हाथ में गुब्बारे लिए दिखाई दे रही हैं. बता दें कि सारा अली खान के जन्मदिन के खास मौके पर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी हमेशा जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा सारा अतरंगी में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है.