सारा अली खान ने शेयर किया हूबहू अपनी मॉम अमृता सिंह जैसा Photo, बोलीं- जैसी मां वैसी बेटी...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मॉम अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ एक फोटो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने शेयर किया हूबहू अपनी मॉम अमृता सिंह जैसा Photo, बोलीं- जैसी मां वैसी बेटी...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मॉम संग शेयर किया फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान का पोस्ट हुआ वायरल
  • शेयर की अपनी मॉम जैसी तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) ने मॉम अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में सारा हू-ब-हू अपनी मां जैसी दिख रही हैं. इस फोटो में सारा अमृता सिंह की पुरानी तस्वीर से अपनी तस्वीर की तुलना करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान का यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जैसी मां वैसी बेटी. वास्तव में ऐसा नहीं है. इस पूरी दुनिया में मेरी मां की तरह कोई नहीं है." सारा अली खान का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सारा अली खान ने 'मदर्स डे' के मौके पर एक नहीं बल्कि कई पोस्ट अपनी मां के साथ साझा किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने एक तस्वीर अपने जन्म के दौरान की शेयर की. इस तस्वीर में सारा को उनकी नानी ने गोद में उठाया हुआ था. एक्ट्रेस का यह फोटो भी खूब वायरल हुआ था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी.