इब्राहिम की हालत देख खुद को रोक नहीं पाईं सारा अली खान, लगीं फूट-फूटकर रोने- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं.

इब्राहिम की हालत देख खुद को रोक नहीं पाईं सारा अली खान, लगीं फूट-फूटकर रोने- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फूट-फूटकर रोती आईं नजर

खास बातें

  • इब्राहिम की हालत देख खुद को रोक नहीं पाईं सारा अली खान
  • सारा अली खान फूट-फूटकर रोती आईं नजर
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं. लेकिन हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा अली खान के साथ-साथ उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं. यूं तो यह सारा अली खान का पुराना वीडियो है, लेकिन यह अभी भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके छोटे भाई मरने की एक्टिंग करते हैं, जिसे देखकर एक्ट्रेस चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगती हैं. इब्राहिम अली खान की हालत देख सारा अली खान खुद के आंसू नहीं रोक पाती हैं. वह जोर-जोर से चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगती हैं. जैसे ही इब्राहिम अली खान मरे हुए व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं, सारा अली खान का रोना दोबारा शुरू हो जाता है. वीडियो में सारा अली खान की एक्टिंग देख खुद उनके भाई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. लॉकडाउन में भी एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. सारा अली खान आखिरी बार फिल्म लव आजकल में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. फैंस को सारा और कार्तिक की जोड़ी तो खूब पसंद आई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' और 'अतरंगी रे' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com