सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ पोस्ट की Photo, दिल छू लेगा दोनों का ये अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है. भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ उनकी फोटो वायरल हो रही है.

सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ पोस्ट की Photo, दिल छू लेगा दोनों का ये अंदाज

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
  • इंस्टाग्राम पर की है पोस्ट
  • इब्राहिम के साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है. शूटिंग के तुरंत बाद सारा अली खान फैमिली के साथ समय गुजारती नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने मम्मी अमृता सिंह के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अब उनकी एक फोटो भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ वायरल हो रही है. इस फोटो में भाई बहन की बॉन्डिंग कमाल की नजर आ रही है. 

इटली की हसीन वादियों में यूं रोमांटिक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, वायरल हुआ VIDEO

नोरा फतेही को मिली ऐसी खुशी, बार-बार देखा जा रहा धांसू VIDEO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस फोटो में भाई बहन की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है. इस फोटो के साथ सारा अली खान ने कैप्शन लिखा हैः 'मैं खुश हूं क्योंकि तुम मेरे भाई हो...मैं हंस रही हूं क्योंकि इसको लेकर तुम कुछ नहीं कर सकते...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- पूरी रात मुझे घूरता रहा और...

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सारा अली खान की इस फोटो पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सारा अली खान की ड्रेस की तारीफ की है और उन्होंने इसे लेकर कमेंट भी किया है. सारा अली खान ने 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था जबकि उनकी फिल्म 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...