सारा अली खान ने 'Aankh Marey' गाने पर किया धमाकेदार डांस, ,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने 'Aankh Marey' गाने पर किया धमाकेदार डांस, ,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'आंख मारे' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान 'आंख मारे' पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. सारा अली खान इस वीडियो में स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर रही हैं. सारा अली खान का यह वीडियो यूं तो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टेज पर कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म 'सिंबा' के गाने 'आंख मारे' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सारा ने सिल्वर कलर का सिमरी आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. सारा अली खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हमेशा की तरह इस वीडियो से भी धमाल मचा दिया था. बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. जहां कुली नंबर वन में सारा अली खान, वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं अतरंगी रे में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com