Sara Ali Khan ने मास्टर जी संग 'सात समुंदर पार' सॉन्ग पर किया डांस, Throwback Video मचा रहा है धूम

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मास्टरजी के साथ 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने मास्टर जी संग 'सात समुंदर पार' सॉन्ग पर किया डांस, Throwback Video मचा रहा है धूम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'सात समुंदर पार' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • सारा अली खान ने मास्टर जी संग किया 'सात समुंदर पार' सॉन्ग पर डांस
  • वीडियो में मास्टर जी को फॉलो करती दिखीं सारा अली खान
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस न केवल एक्टिंग में बल्कि डांस में भी लाजवाब हैं. इस बात का सबूत उनके वीडियो को देखकर मिलता है. दरअसल, सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने मास्टरजी के साथ 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद उनके मास्टर जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अब तक 40 हजार बार देखा जा चुका है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने वीडियो में पूरी तरह से अपने डांस टीचर को फॉलो करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स के साथ उनका अंदाज भी तारीफ के लायक है. इसमें सारा अली खान व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उनके मास्टरजी ने लिखा, "सात समुंदर पार सॉन्ग पर मेरी प्यारी सारा के साथ डांस. आप अपने जीवन में खूब तरक्की करो." सारा अली खान के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस के डांस की तारीफ कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते नजर आए. सारा अली खान इसके अलावा अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण उसे बीच में ही रोकना पड़ा. हालांकि, माहौल के पटरी पर आते ही शूटिंग का काम फिर से शुरू किया जा चुका है.