NDTV Khabar

सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाई धूम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 2018 में बॉलीवुड में आईं और छा गईं. सारा अली खान की अब तक दो फिल्में 'केदारनाथ (Kedarnath)' और 'सिम्बा (Simmba)' रिलीज हुई हैं, और उनके डांस वीडियो ने तो तहलका ही मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाई धूम

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'आंख मारे' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  1. सारा अली खान का डांस वीडियो वायरल
  2. 'आंख मारे' पर मचाया धमाल
  3. डांस से हिलाकर रख दिया स्टेज
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) 2018 में बॉलीवुड में आईं और छा गईं. सारा अली खान की अब तक दो फिल्में 'केदारनाथ (Kedarnath)' और 'सिम्बा (Simmba)' रिलीज हुई हैं, और दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया है. सारा अली खान का सॉन्ग 'आंख मारे (Aankh Marey)' वैसे ही चार्टबस्टर रह चुका है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बिटिया ने अपने डांस से स्टेज को हिलाकर रख दिया. सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने सॉन्ग पर कमाल का डांस कर रही हैं.

आम्रपाली दुबे का डांस YouTube पर हुआ सुपरहिट, Video ने उड़ाया गरदा


टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो ZEE5 ने शेयर किया है. सारा अली खान इस वीडियो में उमंग 2019 में अपने ही गाने पर डांस कर रही हैं. सारा अली खान का डांस बहुत ही कमाल का है, और वे धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म कर रही हैं. सारा अली खान की एक्टिंग को उनकी दोनों ही फिल्मों में पसंद किया गया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक्सप्रेशंस भी बहुत कमाल के देती हैं, इसको फिल्म के साथ ही उनकी डांस परफॉर्मेंस में भी देखा जा सकता है. 

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Total Dhamaal song Mungda: हेलन के सॉन्ग पर सोनाक्षी सिन्हा का 'टोटल धमाल', अजय देवगन हुए नॉक आउट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'केदारनाथ' में उनके अपॉजिट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) थे. 'केदारनाथ (Kedarnath)' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया था. सारा अली खान फिर रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में नजर आईं और सिम्बा तो ब्लॉकबस्ट साबित हुई. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रु. का आंकड़ा छुआ है. इस तरह सारा अली खान के नाम एक बड़ी उपलब्धि दर्ज हो गई है. हालांकि अभी उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement