सारा अली खान जिम में वर्कआउट बीच में छोड़कर 'जेठ की दुपहरी' गाने पर करने लगी डांस, देखें Video

गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के गाने पर सारा अली खान का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

सारा अली खान जिम में वर्कआउट बीच में छोड़कर 'जेठ की दुपहरी' गाने पर करने लगी डांस, देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जिम में वर्कआउट बीच में छोड़कर 'जेठ की दुपहरी'

खास बातें

  • सारा अली खान का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सारा अली खान ने गोविंदा के गाने पर किया जमकर डांस
  • जिम में वर्कआउट छोड़कर करने लगी डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान की जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) भी रिलीज होने वाली हैं. वहीं, हाल ही में सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. लेकिन तभी वह वर्कआउट में बीच में ही छोड़कर गोविंदा के गाने पर डांस करने लगती हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वीडियो में गोविंदा और करिश्मा कपूर का गाना 'जेठ की दुपहरी में पांव जले हैं..सैंया पांव जले हैं' गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सारा अली खान के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक खूब कमेंट भी कर रहे हैं. सारा के इस वीडियो पर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट करते हुए लिखा है-  जिम में बॉलीवुड स्टाइल में डांस. सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Sunehri Dupehri.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में सारा ने कुली नंबर वन से जुड़ा एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन का अलग-अलग कैरेक्टर देखने को मिल रहा है तो वहीं सारा अली खान मराठी लड़की के लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और एक्टर धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी.