Viral Video: सारा अली खान ने लाल सूट और गुलाबी दुपट्टे में खेला डांडिया, Cute अंदाज ने जीता दिल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान अपने फैंस के साथ डांडिया खेलती नजर आ रही हैं.

Viral Video: सारा अली खान ने लाल सूट और गुलाबी दुपट्टे में खेला डांडिया, Cute अंदाज ने जीता दिल

Viral Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खूबसूरत अंदाज में खेला डांडिया

खास बातें

  • सारा अली खान ने खेला डांडिया
  • वीडियो में खूबसूरत अंदाज देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
  • रेड कुर्ती और पिंक दुपट्टा में सारा ने जीता दिल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं. वह अपने अंदाज, अपने व्यवहार और अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. सारा अली खान की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने फैंस के साथ डांडिया खेलती नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का अंदाज इतना लाजवाब है कि कोई भी उन्हें देखकर तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा. 

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'वाह वई वाह' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, देखें वायरल वीडियो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो एक्ट्रेस के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. खास यह है कि उनके इस वीडियो को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो में सारा अली खान रेड कुर्ती और मल्टी कलर दुपट्टे में नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका पारंपरिक लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. लेकिन इन सबमें चार चांद लगाने वाली चीज है एक्ट्रेस की स्माइल. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सारा अली खान ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता हो. इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एयरपोर्ट पर अपना सामान ले जाती नजर आई थीं. इस काम के लिए खुद ऋषि कपूर ने भी सारा की तारीफ की थी. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक जोनास के ऐज गैप पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सारा अली खान फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका अदा करेंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि सारा और कार्तिक की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखाई देने वाली है. इन सबसे इतर सारा अली खान को उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. 

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...