सारा अली खान ने PM Care Fund में किया दान, Post शेयर कर बोलीं- हर योगदान मायने रखता है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी दान और मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाती दिखाई दी हैं. इस तरह सारा अली खान कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शामिल हो गई हैं.

सारा अली खान ने PM Care Fund में किया दान, Post शेयर कर बोलीं- हर योगदान मायने रखता है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में किया दान

खास बातें

  • सारा अली खान ने पीएम केयर फंड में किया दान
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा कि हर योगदान गिना जाता है
  • सारा अली खान की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ इस जंग में शामिल हो गई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी दान और मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. साथ ही सारा अली खान ने कहा कि सभी योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने में मदद करती है. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक, हर किसी ने कोरोनावायरस से जंग जीतने के लिए पीएम केयर फंड में दान दिया है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गई फोटो में लिखा, "मैं पीएम केयर फंड्स् और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं. मैं आप सभी से भी हमारे देश की जनता की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं. हर योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ आशा की किरण है." 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "यह समय कुछ अच्छा कार्य करने का है. अंदर रहें और जिन्हें आवश्यक हो उनकी मदद करें. आपका योगदान उनकी रक्षा करेगा. मैं आप सभी से समर्थन का अनुरोध करती हूं." बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 1200 से भी ज्यादा हो चुकी है. इसके साथ ही अब तक वायरस से करीब 32 लोगों की मौत भी हो चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com