मलाइका अरोड़ा से फिटनेस टिप्स ले रही हैं सारा अली खान, जिम का Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो खूब देखा जा रहा है, इसमें उनकी जिम पार्टनर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की 'छैंया छैंया' गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं.

मलाइका अरोड़ा से फिटनेस टिप्स ले रही हैं सारा अली खान, जिम का Video हुआ वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो वायरल
  • इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ कर रही हैं जिम
  • धांसू अंदाज में दिखीं दोनों एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में दो फिल्मों के साथ ही अपना सिक्का जमा चुकी हैं. सारा अली खान की 'केदारनाथ (Kedarnath)' और 'सिम्बा (Simmba)' रिलीज हो चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान की एक्टिंग को खूब सराहा गया है. वैसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिटनेस की दीवानी हैं और अकसर उनके जिम वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक नया जिम वीडियो (Gym Video) वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी जिम पार्टनर को देखकर सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. 

पूजा बेदी की बेटी आलिया ने 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर किया ग्लैमसर डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो खूब देखा जा रहा है, इसमें उनकी जिम पार्टनर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की 'छैंया छैंया' गर्ल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हैं. अब जिसकी जिम पार्टनर मलाइका अरोड़ा होंगी, तो उसकी फिटनेस अपने आप ही सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सारा अली खान की जमकर तारीफ भी की है और उनके स्टॉन्ग गर्ल भी बताया है. 25 वर्षीया सारा अली खान और 45 वर्षीया मलाइका अरोड़ा खान का ये जिम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव ने YouTube पर उड़ाया गरदा, 'बदला डायन का' 20 लाख के पार- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और दोनों के ही फैन्स बहुत ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. सारा अली खान और मलाइका अरोड़ा के फैन्स दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सारा अली खान और मलाइका अरोड़ा के फैन्स उनकी फिटनेस को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वैसे भी सारा अली खान की अगली फिल्म को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन सारा अली खान को सोशल मीडिया पर छाए रहना आता है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...