सारा अली खान को मॉम अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने बताया 'चुगलखोर', Video में यूं खुले फैमिली सीक्रेट्स

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ टिकटॉक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान को मॉम अमृता सिंह और भाई इब्राहिम ने बताया 'चुगलखोर', Video में यूं खुले फैमिली सीक्रेट्स

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की टिकटॉक पर खुली पोल

खास बातें

  • सारा अली खान की टिकटॉक पर खुली पोल
  • घर की सबसे जिद्दी बच्ची हैं सारा अली खान
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) क्वारंटीन में रहते हुए भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ टिकटॉक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के जरिए यह पता चलता है कि घर के तीनों सदस्यों में से वह एक-दूसरे को कितना जानते हैं. खास बात तो यह है कि टिकटॉक वीडियो के जरिए लगातार इब्राहिम अली खान और सारा अली खान की पोल भी खुलती हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को लेकर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में पूछा जाता है कि तीनों में से सबसे ज्यादा मशहूर कौन है? इस पर सारा और इब्राहिम अली खान अपनी मम्मी अमृता सिंह की तरफ इशारा करते हैं. इसके बाद पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा सनकी कौन है? इस पर अमृता और इब्राहिम अली खान, सारा की तरफ इशारा करते हैं. वहीं सारा पहले अमृता सिंह की तरफ और फिर खुद की ओर इशारा करती हैं. वीडियो में पूछा जाता है कि स्कूल में सबसे ज्यादा ग्रेड्स किसके आए? इस पर सभी सारा की तरफ इशारा करते हैं. वीडियो में आगे पूछा गया कि सबसे ज्यादा जिद्दी बच्चा कौन है, जिस पर तीनों सारा अली खान की तरफ इशारा करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो यहीं नहीं रुका. इसमें आगे पूछा गया कि सबसे ज्यादा चुगली कौन करता है? इस पर जहां सारा और इब्राहिम ने एक-दूसरे की तरफ इशारा किया तो वहीं अमृता सिंह ने सारा की तरफ इशारा किया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "केवल यही चीज है, जिसे हम सब मानते हैं कि सिंह ही किंग है." इस वीडियो में तीनों का मस्ती भरा अंदाज देखने लायक होता है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन और अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं.