NDTV Khabar

सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर को यूं करवाया डांस, देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपने ही गाने आंख मारे पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा और कार्तिक के साथ एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी मौजूद नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर कार्तिक आर्यन और शाहिद कपूर को यूं करवाया डांस, देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को सिखाया डांस

खास बातें

  1. सारा और कार्तिक के अंदाज ने मचाया धमाल
  2. सारा अली खान ने एक्टर को सिखाया डांस
  3. स्टेज पर जबरदस्त अंदाज में नजर आए सारा और कार्तिक
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी रहती हैं. यूं तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं कि अब दोनों कलाकार एक-साथ नजर नहीं आएंगे, लेकिन बीते दिन स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में अलग ही माहौल देखने को मिला. इस वीडियो में सारा अली खान कार्तिक आर्यन को अपने ही गाने 'आंख मारे...' पर डांस सिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा और कार्तिक के साथ एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी मौजूद हैं. 

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...


इस वीडियो को सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सारा अली खान स्टेप-बाय-स्टेप कार्तिक आर्यन को डांस सिखाती हैं. खास यह है कि वीडियो में दोनों ही कलाकारों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इसके अलावा सारा अली खान का एक वीडियो छाया हुआ है. इसमें भी वह कार्तिक आर्यन के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं. लेकिन इस वीडियो में एक्ट्रेस केवल एक पैर में हील डालकर कार्तिक आर्यन के गाने धीमे-धीमे पर रैंपवॉक करती दिखाई दे रही हैं. 


नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा में हुआ पेश, तो भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- असल मुद्दों से ध्यान भटका....

पिंकविला की खबर के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब फिल्म आजकल की शूटिंग नहीं करना चाहते और उन्होंने इम्तियाज अली से इसको लेकर अनुरोध भी किया है कि जब तक फिल्म का कोई महत्वपूर्ण सीन ना हो, तब तक वह शूटिंग नहीं करेंगे. कार्तिक आर्यन के इस फैसले को लेकर हर कोई हैरान है. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही दोस्ताना, आजकल और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'कूली नंबर वन' (Coolie No. 1) और 'आजकल' (Aajkal) में दिखाई देने वाली हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement