योगा क्लास के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, देखें वीडियो

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और इसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी.

योगा क्लास के बाद कुछ इस अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, देखें वीडियो

सारा अली खान

खास बातें

  • योगा क्लास में दिखीं सारा अली खान
  • सारा को मीडिया ने घेरा
  • 'केदारनाथ' से करेंगी डेब्यू
नई दिल्ली:

सारा अली खान बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड चेहरों में से हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और इसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. यही नहीं, वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ में भी हैं और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. सारा अली खान पर मीडिया और उनके फैन्स की नजर रहती है. अकसर मीडिया में उनकी तस्वीरें और वीडियो आते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही वे एक शादी के फंक्शन में ‘सात समंदर’ गाने पर डांस करती दिखी थीं और ये वीडियो खूब वायरल भी हुआ था. लेकिन अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है.

सोनम कपूर के गाने पर इस फैशन डिजाइनर ने किया ऐसा डांस, हैरान रह गईं एक्ट्रेस...

इस वीडियो में सारा अली खान योगा क्लास लौट रही हैं. दिलचस्प यह है कि योगा क्लास से लौटते समय उनके साथ सिंगर कनिका कपूर भी नजर आईं. ये वीडियो रात के समय का है और सारा योगा प्रैक्टिस के बाद लौट रही हैं.
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


पल्लू लटके गाने पर जमकर थिरकीं अमिताभ बच्चन की बेटी, वीडियो हुआ Viral

24 वर्षीया सारा अपने बॉलीवुड करियर के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. इसके लिए वे अपनी बॉडी को तो टोन कर ही रही हैं जबकि उनके डांस का हुनर शादी के वीडियो में पहले ही नजर आ चुका है. ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी. ये तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है. सारा अली खान ने 2016 में न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था. सैफ अली खान चाहते थे कि पहले सारा अपनी पढ़ाई पूरी करे उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखे.

VIDEO: सैफ की बेटी सारा को मिले फिल्मों के ऑफर्स

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com