सारा अली खान ने गुम कर दिया फोन, याद आते ही गाड़ी से निकलकर यूं भागीं- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने गुम कर दिया फोन, याद आते ही गाड़ी से निकलकर यूं भागीं- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने नए-नए अंदाज से फैन्स का दिल जीतती आई हैं. कभी वो रिपोर्टर बन जाती हैं तो कभी भाई संग नॉक नॉक गेम खेलती नजर आती हैं. फिल्मों के जरिए  सारा अली खान (Sara Ali Khan) को धमाल मचाती ही हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का फोन गुम जाता है और जैसे ही उन्हें याद आता है वो दौड़े दोड़े भागती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस दौरान वहां खड़े पैपराजी से कहती भी दिख रही हैं कि उनका फोम गुम गया है. वीडियो में सारा के चेहरे पर फोन खोने का तनाव साफ तौर पर देखा जा सकता है. सारा अली खान के इस वीडियो को वुम्पला ने शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में वो पहली बार अक्षय और धनुष के साथ काम कर रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com