पहाड़ों को याद करते हुए सारा अली खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स ने कहा- प्यारी लग रही हो बहुत

सारा ने अपन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे कभी अकेले तो कभी दोस्तों के साथ बर्फीली वादियों का मजा लेते दिख रही हैं.

पहाड़ों को याद करते हुए सारा अली खान ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स ने कहा- प्यारी लग रही हो बहुत

सारा अली खान ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. सारा के फैन्स उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में सारा, अक्षय कुमार और धनुष की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अतरंगी रे' रिलीज हुई है, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कि उनके भी खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा ने अपन सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे कभी अकेले तो कभी दोस्तों के साथ बर्फीली वादियों का मजा लेते दिख रही हैं. सारा ने फोटोज को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, उसे देख यही लग रहा है कि वे पहाड़ों को बहुत मिस कर रही हैं. सारा फोटोज शेयर करते हुए लिखती हैं, “पहाड़ों को बहुत मिस कर रही हूं. खासकर सूरज को किस करना”. सारा की इन फोटोज पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के कमेंट्स आ रहे हैं. पोस्ट को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

सारा अली खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “यह कमाल है”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बहुत प्यारी लग रही हो आप”. इसके साथ ही लोग दिल और हार्ट एमोजी भी बनाकर पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं.  बता दें, सारा को इंस्टाग्राम पर 38.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com