सारा अली खान के ये हैं Ex-Boyfriend, इंटरव्यू में किया खुलासा

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉव्यफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है.

सारा अली खान के ये हैं Ex-Boyfriend, इंटरव्यू में किया खुलासा

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

खास बातें

  • सारा अली खान फिल्म 'सिंबा' में आई थीं नजर
  • उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में किया खुलासा
  • एक इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड (Bollywood) में अभी तक दो फिल्मों में काम किया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' (Simmba) में काम किया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan)की  ये दोनों फिल्में हिट रही. सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉव्यफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) फेमसली फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया,  "महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) को डेट कर चुकी है. वीर पहाड़िया मुंबई के बिजनेसमैन संजय पहाड़िया के बेटे हैं. इसके अलावा मेरी जिंदगी में कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा."

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस इंटरव्यू में बहुत ही बेबाकी से सारे सवालों के जबाव देती रहीं. ऐसी अफवाह थी कि वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) के भाई शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले डेट कर चुके हैं. इस इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि वह फिलहाल किसी को डेट कर रही हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,  "अगर मैं सिंगल नहीं हूं तो आपको लगेगा कि मैं किसी को डेट कर रही हूं, लेकिन मैं सिंगल हूं. मैं किसी को डेट नहीं कर रही "

Kala Shah Kala Trailer: सरगुन मेहता ने मांगा सपनों का राजकुमार, मिला ये शख्स- Video 40 लाख के पार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) से इंटरव्यू में आगे पूछा गया कि उन्होंने अपनी डेट लाइफ में 'हार्टब्रेक' का अनुभव किया है. इस सवा के जवाब में उन्होंने कहा, "नहीं कभी नहीं, अभी तक ऐसा नहीं हुआ." ऐसी खबर है कि 'लव आज कल पार्ट 2' में वो नजर आ सकती है. उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन और सैफ अली खान होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...