सारा अली खान ने वरुण धवन संग कराया फोटोशूट, पिंक आउटफिट में आईं नजर

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सारा अली खान इन फोटो में पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने वरुण धवन संग कराया फोटोशूट, पिंक आउटफिट में आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के बाद से ही सारा अली खान सोशल मीडिया पर बिल्कुल ही गायब हो गईं थीं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) और वरुण धवन (Varun Dhawan) पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो में सारा ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, तो वहीं, वरुण धवन ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं.  

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कैप्शन में लिखा, "थिंक पिंक." एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों को अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बात करें तो एक्ट्रेस ने काफी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. कुछ दिनों पहले सारा अली खान से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी. इसके लिए एक्ट्रेस को गोवा से मुंबई लौटना पड़ा था. सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह 'कुली नंबर वन' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com